इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

शनिवार, 19 दिसंबर 2009

ऐश की मजबूरी

इन दिनों टीवी पर प्रसारित होने वाला एक विज्ञापन तो आप देख ही रहे होंगे, जिसमें ऐश्वर्या रा



य बच्चन एक गुड न्यूज सुनाना चाहती हैं और फिर अपने पति अभिषेक से कहती हैं कि वही यह बात लोगों को बताएं। खैर, वहां तो गुड न्यूज कुछ और होती है, लेकिन सूत्रों की मानें तो बच्चन बहू वाकई खुशखबरी देने वाली हैं।






सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐश प्रेगनंट हैं और इस वजह से वह अगले साल अपने आप को काम से दूर रखना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फिल्म 'क्रुकेड' भी इसी वजह से छोड़ दी है, जिसमें वह अनपे पति अभिषेक के साथ काम करने वाली थीं। गौरतलब है कि यह फिल्म रीतेश सिद्वानी और फरहान अख्तर प्रड्यूस कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को छोड़ने की वजह अक्षय कुमार के साथ ऐश की एक और फिल्म 'एक्शन रीप्ले' में उनकी बिजी होना बताया जा रहा है। लेकिन अब यह तय माना जा रहा है कि असली वजह यह नहीं है।


'क्रुकेड' बनाने वाली प्रड्कशन कंपनी से जुड़े एक सूत्र ने बताया, फरहान और रीतेश नहीं चाहते थे कि ऐश यह फिल्म छोड़े। इसलिए उनके साथ ऐश की लंबी मीटिंग भी हूई थी, लेकिन बात बनी नहीं। यहां ऐश की मजबूरी भी है। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग इंडिया से बाहर चार अलग-अलग देशों में होगी, जबकि प्रेगनंट होने की वजह से ऐश यह सब मैनेज नहीं कर पाएंगी। जाहिर है, ऐश के पास मना करने के अलावा और कोई चारा नहीं था।







फिर ऐश्वर्या की न की वजह उतनी स्पष्ट भी नहीं है। खासकर तब जब कि ऐश हबी के साथ काम करने का हर मौका तलाशती हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक पहले भी यह कह चुके हैं कि एक-दूसरे के साथ फिल्म करने का मौका वे कभी छोड़ना नहीं चाहते। ऐसे में अभिषेक के अपोजिट लीड रोल होने से बावजूद ऐश का यह फिल्म इतने लचर तर्क पर छोड़ना अजीब लगता है। इसके अलावा ऐश्वर्या-अभिषेक अभिनीत फिल्म 'रावण' भी पूरी हो चुकी है।






अब उनकी झोली में कुछ ऐसी फिल्में ही हैं, जिन्हें वह कुछ महीनों के लिए टाल सकती हैं। तो यह कहना गलत नहीं होगा कि रील लाइफ में अपने 'पा' के पापा का किरदार निभाने वाले अभिषेक जल्द ही रियल लाइफ में 'पा' बनेंगे।

यह ब्लॉग खोजें

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

jrurt

jrurt
jrurt
इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

मेरी ब्लॉग सूची

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

समर्थक